Total Pageviews

Wednesday, February 22, 2012

SINGH SADAN ...HALL OF FAME ! VOLUME --5














हमें क्या पता था .. आप भी खिलोनों की शौकीन हैं .. तो आप दो लीजिये ..!
तो  ठीक  है... कुछ काम की बात कर लेते हैं ! 
        हाल ही में सिंह सदन होम
ब्लॉग एडिटर पंकज के . सिंह सिंह सदन के चश्मों चिराग और उत्तराधिकारी युवराज के दर्शन करने के लिए आगरा - मैनपुरी यात्रा पर थे ! शुभ मौके पर सभी से सुखद मेल मुलाकातें हुयीं ! इस भ्रमण की कहानी ... द्रश्यों की जुबानी ..

प्रभु ... तेरा ही सहारा है .. तुझ से मिला जीवन का किनारा है !
भैया .. खाना -खिलाना तो अच्छा है .. पर वर्क आउट बहुत जरुरी  है ..हुंह ! 


 डिप्टी कमिश्नर शशि भूषण सिंह के साथ ... फुर्सत के लम्हे और पुराना साथ .. वह क्या बात  !

MAN IN BLACK ...   

एडिटर और टेक्नीकल एडिटर ..खूब जमेगी जब मिल बैठेंगे ... दो यार ... !

मैं कहीं रहूँ .. या कहीं भी हूँ ... तेरी याद साथ है  !

ऐ माँ ..तेरी सूरत से बढ़कर .. भगवान् की मूरत क्या होगी ..!

कुटुंब की शान .. आप दो स्त्रियाँ महान !

द्रोण रूपी माता श्री और उनकी अर्जुन रूपी शिष्या का सानिध्य ... 


अरे वो क्या है .. मेरी नज़र का '' मेमना ''लग रहा है .. है ना !

हे बहना ... मैं भूखा हूँ .. भोजन लाओ ...!

एक रास्ता है ज़िन्दगी ... जो थम गए तो कुछ नहीं ..

मैं खुश हूँ ..मेरे आंसुओं पे न जाना .. मैं तो दीवाना ..दीवाना ..दीवाना !
******PRESENTED BY  SINGH SADAN  PHOTO FEATURE  DIVISION 

3 comments:

sachin singh said...

nice photo....
congrats....chacha ji

sachin singh

Anonymous said...

शानदार फोटो उतना अच्छा वर्णन
मज़ा आ गया
शेरू का स्लोगन ज्यादा मजेदार था
सुंदर प्रस्तुति
shyamkant

Pushpendra Singh "Pushp" said...

sundar photo bhaiya
apne jo sahi samay par sahi jagah time diya hai uske liye jitni tarif ki jay kam hai
jab singh sadan ko apki bahut jarurat thi to apne sambhala
apka ye samay singhsadan ke itihas me likha jayega