Total Pageviews

Thursday, February 16, 2012

SINGH SADAN ...HALL OF FAME ! VOLUME --4


                     सिंह सदन की बगिया में छाई बहार ...

लग रही हूँ न मैं ... कूल एंड क्यूट .. वाकई !   
सुनिए ...मैंने कुछ नहीं किया ... मैं तो तैयार हो रही थी ...

मैंने सुना है ऐसी चीज़ों को मुहं में नहीं डालते .. चलो जीभ ही बाहर कर लेते हैं  !

थकान और गर्मी से बुरा हाल है ... चाचा कोल्ड ड्रिंक पिलाओ ना ... जी जरुर ..मेरी डॉल्स

प्लीज़ .. मेरे सामने बहस मत करिए ... मुझे मंदिर जाना है !

डरना जरुरी है ...

फिल्म अच्छी है ...क्या गज़ब की कॉमेडी है !

माँ बदौलत को तंग मत करो ..तखलिया ....

तू कल चला जायेगा तो मैं क्या करूँगा ... तू याद बहुत आएगा तो मैं क्या करूँगा ..

******* PRESENTED BY PANKAJ K. SINGH 


4 comments:

Pushpendra Singh "Pushp" said...

wah photo acche hai

dilip said...

bahut achhe photo hai mama jii, bahut sundar varnan kiya hai chitron kaa,

Bitiya said...

Dear bhaiya,
Hall of Fame ka intjaar isliye rahta hai ki isme nayab tasveeron ke sath aapke bejod shirshak hote hain.
fir is bar kids special to bahut hi achchha laga.
jald hi isme yuvraj bhi shamil honge.

Waiting......

Anonymous said...

सिंह सदन की इस फुलवारी के सारी कलियों और फूलों को बहुत करीने से सजाने का प्रयास अद्भुत है पंकज..... शानदार !!!!!

PK