Total Pageviews

Thursday, May 27, 2010

ख़ाली घर काटता है........!

इस हफ्ते प्रिया - जोनी का गोरखपुर आगमन बहुत ही शानदार रहा......! यह युगल अपनी शादी के बाद पहली बार सिंह सदन की दहलीज से बाहर निकला......! मैनपुरी से चलकर गोरखपुर आना हम सबको अच्छा लगा...........यद्दपि इस युगल ने गोरखपुर में चार-पांच दिन ही बिताये मगर ऐसा लगा कि कितना वक्त हमने साथ गुज़ारा......! इशिका के बर्थ'डे से एक दिन पूर्व जोनी-प्रिया का आगमन हुआ.....अगले दिन 24 मई को पंकज भी गाजीपुर से आ गए......फिर तो धमाल मचना ही था......!


24 को इशिका का बर्थ'डे स्थानीय क्लार्क-इन होटल में मनाया गया....केक कटा डांस किया.......पार्टी हुयी........रात का पता ही नहीं चला कब गुज़र गयी......इस अवसर पर आना तो वैसे पिंटू-श्यामू- चिंटू-दिलीप को भी था मगर वे अपनी परीक्षाओं की वजह से नहीं आ पाए......उनकी कमी तो खली मगर इस कमी को पूरा किया संदीप ने....हमारी कुशीनगर यात्रा........! 25 मई को हम 'नीर निकुंज' वाटर पार्क गए......गर्मी के इस मौसम में 'नीर निकुंज' वाटर पार्क जाना बहुत ही सुखद और राहत देने वाल रहा......पूरे परिवार ने पांच घंटे तक अलग अलग स्लाईडों का मज़ा लिया......रेन डांस किया.......ओपन एयर रेस्टोरेंट में छोले भठूरे-पाव भाजी का मज़ा लिया......और अंत में बम्बइया चुस्की का स्वाद के तो क्या कहने ........सचमुच मज़ा आगया........ ! शाम को ताश खेलने बैठे, दो तीन बाज़ी ही हो पाई थी की अंजू का प्रपोजल आया कि ताश बंद करो......नयी मूवी आयी है 'काईट' ......उसे देखने चलते हैं......तुरंत हम सब तैयार हुए.......पहुँच गए 'काईट' देखने.........फिल्म तो बेकार थी मगर हम सबने फिल्म हाल में एन्जॉय किया......रात में फिर खाना बाहर ही लिया गया ........! देर रात सोये इस वादे के साथ की सुबह कुशीनगर चलना है........!

26 को सुबह कुशीनगर में फिर हमारा जत्था पहुंचा, वहां भी फुल मज़ा किया गया............कुशीनगर की यात्रा रिपोर्ट की रिपोर्ट जस्ट नीचे है जो पंकज ने प्रस्तुत की है ........ !

इन तीन दिनों में लूटा गया मज़ा अब तक हमें रोमांचित कर रहा है........27 की सुबह सब विदा हो गए.......पंकज गाजीपुर के लिए तो जोनी-प्रिया -संदीप मैनपुरी के लिए ......... अब उनको मैं, अंजू और इशी-लीची मिस कर रहे हैं..........खाली घर टीस दे रहा है !
*****PK

4 comments:

psingh said...

भैया पोस्ट पढ़कर जब इतना मजा आया
तो हकीकत में तो कमाल ही होगा ...........प्रणाम

शिवम् मिश्रा said...

आहा तो आप यहाँ है ......................चलिए खूब रही यह भी !!
क्या हाल है भैया ? यह सब तस्वीरें नजरिया पर भी लगाई होती तो मज़ा आगया होता !

pankaj said...

bhaiya ... what a great fun & enjoyment we had in last three days . now i am missing you really .

सत्यम न्यूज़ said...

ham logon ko bhio bhaiya bilkul achha nahi lag rha hai...miss u all