Total Pageviews

Saturday, July 3, 2010

सिंह सदन मे उपस्थित सभी व्यक्तियों को मेरा प्रणाम





सिंह सदन ब्लॉग पर उपस्थित सभी महान हस्तीयों को अमित कुमार का नमन



इस ब्लॉग पर आके मुझमे जो परिवर्तन आया है अपने जीवन को लेके ,बयां नही कर सकता



सिंह सदन ब्लॉग की एक ख़ास बात ये है कि इसके माध्यम से संबंधो मे ,घरो मे एक दुसरे के प्रति बहुत अधिकमिठास आई है,और साथ ही कुछ बाते जो ऐसी होती है जोकि व्यक्तिगत होती है,जिसे किसी से भी शेयर करने मे डरसा लगता है ,वो झिझक यहाँ आकर दूर होती हुई देखने को मिलती है


पवन भैया ने जो ये ख़ास तरीका निकाला है कि दूर रहते हुए भी,किस तरह आपस मे मिल जुल के रहने का औरटाइम देने का ,मेरी नजर मे इससे दूसरा कोई भी तरीका नही हो सकता है


वास्तव मे सिंह सदन एक CREATIVE घर है जहाँ हर फील्ड का व्यक्ति विशेष उपस्थित है, यहाँ रहकर अपनेआपको अपने सपनो के महल से ऊपर ले जाया जा सकता है,


ये ताकत है सिंह सदन क़ी..........................................



ब्लॉग क़ी महान हस्तिया जोकि सभी को प्रेरणा स्रोत देती है .................................


पवन भैया ,

अंजू
भाभी,
पंकज भैया,
हृदेश सिंह,
पिंटू भैया,
आंटी जी,
श्याम कान्त & बबलू भैया



इस ब्लॉग पर आने के लिए मुझे प्रेरित करने वाली हस्ती पंकज भैया ..................................

उनको शत शत नमन ...............................

आप सभी का छोटा भाई
चिंटू

3 comments:

pankaj said...

chintu..
you are most welcome my dear . boundary on first ball. good luck . god bless you.

ShyamKant said...

चिंटू मेरे भाई मेरे दोस्त मेरे यार.............
कितनी सुन्दर उपस्थिति आप ने दिखाई .......
वास्तव में मज़ा आ गया ................................
ब्लॉग पे बस तुम्हारा आना ही बाकी रह गया था ...
वो भी कमी तुमने पूरी कर दी .......................
अब आयेगा असली मज़ा ....................
ये भी सच है की तुम में बदलाव आये हैं ..........
मै तुम में आये बदलाव से बहुत खुश हूँ...
मेरा आशीर्वाद सदा तुम्हारे साथ है .............
तुम्हारा सच्चा गुरु (श्याम kant )

SINGHSADAN said...

आप आये बहार आई......ब्लॉग पर स्वागत है चिंटू.....तुम्हारी लेखनी से कुछ नए विस्फोट तो होंगे ही...और होना भी चाहिए. अगली पोस्ट के लिए इन्तिज़ार है

*****PK