Total Pageviews

Friday, April 1, 2011

इण्डिया......दे घुमा के.....!!!!


हम तो निपट लिए....... सोचा था कि ये विश्व कप साउथ अफ्रीका की झोली में जायेगा साउथ अफ्रीका मगर तो हमेशा की तरह चोकर्स ही निकले. न्यूजीलैंड से हारकर वे तो क्वार्टर में ही विदा हो लिए...... धोनी की कम्पनी धमाल मचाये है.......!


लीग मैचेज में भारतीय टीम का प्रदर्शन जितना अनपेक्षित था, वो काफी कष्टकारी था ......मगर हर मैच के बाद भारतीय लय पकड़ते गए.अब तो फ़ाइनल ही सामने है....भारतीयों की फार्म से तो लग रहा है कि श्रीलंका भी कहीं चित्त न हो जाये.....! पंकज के आर्टिकल WORLD CUP 2K11 CONTEST में सिंह सदन के सदस्यों की प्रतिक्रिया काफी रोचक रहीं . इस हिसाब से मेरे और पिंटू के अनुमान गलत निकले. श्यामू ने फ़ाइनल में पाकिस्तान की उम्मीद की थी सो भी गलत रहा....हाँ फ़ाइनल में अगर श्रीलंका जीती तो श्यामू और पंकज सही होंगे और अगर भारत जीती तो अंजू और जोनी का दांव सही बैठेगा.....!


अब वर्ल्ड कप कौन जीतेगा ये तो कल देखा जायेगा मगर फ़ाइनल अच्छा होगा इसमें कोई संदेह नहीं....सिंह सदन की और से भारतीयों को बहुत बहुत शुभकामनायें..... दुआ है सचिन अपनी वंडरफुल सेंचुरी कल पूरी करें और टर्बनेटर हरभजन सिंह 5 विकेट लें और धोनी 1983 का इतिहास दोहराएँ...........!

*****PK