Total Pageviews

Sunday, January 19, 2014

 सर्वप्रथम ब्लॉग के सभी सदस्य गण या यूं कहें कि सभी दिग्गज लेखकों को मेरा नमस्कार, एवं नववर्ष की हार्दिक सुभकामनाएँ, संसाधनों के अभाव में इतने दिनों बाद ब्लॉग पर मेरी उपस्थिती को क्षमा करें, बेशक इतने दिनों से मैंने ब्लॉग पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन में हमेशा इससे जुड़ा रहा , इतने दिनों में अपने परिवार में जो घटनाएं हुई है उन सभी घटनाओं को सदस्यों ने अपने विचारों में इस प्रकार वर्णित किया है जो वाकई काबिले तारीफ़ है, लेकिन जैसा कि में जानता हूँ, सदस्यों की व्यस्तता को देखते हुए वर्तमान में ब्लॉग पर लेखों का सिलसिला थोडा सुस्त हो गया है, अतः कही न कही इसकी प्रासंगिकता खोती सी जा रही है, जैसा कि मेरा विषय है देश दुनिया इसकी सक्रीयता को बनाए रखते हुए, में दिलीप कुमार ब्लॉग पर अपनी उपस्थिती को दर्ज करते हुए, एक बार फिर आप सभी को वर्तमान  में चल रही महत्वपूर्ण घटनाओं से रूबरू कराऊंगा, अतः आगे भी में यह प्रयास  जारी रखूँगा,

                                      में जनता हूँ कि ब्लॉग के सभी दिग्ग्ज लेखकों के सामने  मेरी कलम लड़खड़ा सकती  है इसलीये मेरी त्रुटीयों के लिए मुझे क्षमा न करें बल्कि मुझे उचित सलाह दें,,,                                                                                                       
                       आगामी दिनों में मेरे कुछ लेख इस प्रकार है, 
                                     देवयानी मामला 
                                      बदलती राजनीत,[ आप मुझे अच्छे लगने लगे ]
                                      बांग्लादेश में आवामी लीग का आगमन 
                                      समलैंगिकता                                 

                                                                                      ******dilip kumar 

No comments: